मंगलवार, 4 सितंबर 2012

अब मंत्री जी क्या करें ?


आजम खां के सामने सोफे पर बैठा इंस्पेक्‍टर, अफसरों में हड़कंप

मुरादाबाद/ब्यूरो
Story Update : Wednesday, September 05, 2012    2:03 AM
inspector sitting in front of azam khan officers scattering
कैबिनेट मंत्री आजम खां के सामने सोफे पर बैठने वाले इंस्‍पेक्टर के खिलाफ प्रोटोकाल तोड़ने की जांच बैठ गई है। पुलिस कप्तान ने एसपी सिटी को पूरे मामले की जांच सौंपी है। वहीं अफसरों को हिदायत दी गई है कि वह हर हाल में प्रोटोकाल का ख्याल रखें।

नगर विकास मंत्री आजम खां रामपुर हाईवे किनारे स्थित एक एक्सपोर्ट फर्म में आए थे। कार्यक्रम की सूचना पाकर सपा के नेता भी यहां पहुंचे। पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी भी मौजूद रहे। अफसरों के साथ कैबिनेट मंत्री की कई मुद्दों पर गुफ्तगू भी होती रही। आजम खां उस वक्त उखड़े जब इंस्‍पेक्टर अनिल कुमार सिंह यादव उनके पास पहुंचे और सैल्यूट करने के बाद कैबिनेट मंत्री के सामने सोफे पर बैठ गए।

इंस्‍पेक्टर के बैठते ही मंत्री खड़े हो गए। उन्होंने जब नाराजगी व्यक्त की तो सपा के एक नेता ने इंस्पेक्टर को अपना रिश्तेदार बताते हुए बचाव किया। इस पर कैबिनेट मंत्री और बिगड़ गए और वहां से उठकर चले गए। इससे अफसरों में हड़कंप मच गया था। अफसर सकते में आ गए। एसएसपी विजय सिंह मीना ने बताया कि इस पूरे मामले की जांच एसपी सिटी महेंद्र सिंह यादव को सौंपी गई है। सभी अफसरों से कहा गया है कि वह प्रोटोकाल का ख्याल रखें।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें